Saturday 28 February 2015

हेलो फ्रेंड्स
मेरा ब्लॉग meaurmyself आम बोलचाल की भाषा में है ,जिसमे हिंदी व् इंग्लिश दोनों ही भाषा का प्रयोग किया गया है, पर मै ने अपना ब्लॉग ख़ासतौर पर हिंदी भाषा को ही ध्यान में रख कर लिखा है मेरा ब्लॉग मोटिवेशन, insperational, philosphical , short stories, translated article, अन्य लेखको के द्धारा permited articls  व् डेली लाइफ में मेरे होने वाले अनुभावों पर बेस है वैसे मेरे ब्लॉग पर जरूरी जानकारीया व् अन्य कई टॉपिक भी समय समय पर शामिल होगें
ब्लोगिंग करने का कारण :-
  •     मुझे हमेशा से ही लेख, कविताएँ , कहानिया, व् अपने एक्स्पिरिंस लिखने का शौक रहा है जिनको में हमेशा से ही लोगो के साथ शेयर किया है
  •   मुझे हमेशा से मोटिवेशनल, inspirational, philosophical सम्बन्धित लेख पढ़ना पसंद है क्योकि इनसे प्रेरणा,सकरात्मकता व् चीजो को अलग तरह से देखने का नजरिया पैदा होता है l जिनके लिए मै अक्सर net, books, news paper, मेइग्जिन का use करती हॅू  पर एक हिन्दीभाषी व् हिंदी माध्यम से शिक्षा होने के कारण  मेरा दयरा सिमित ही रहा जिसके कारण मुझे जरूरी जानकारीया, मोटिवेशनल, inspirational, philosophical सम्बन्धित लेख संख्या में व् गुणवक्ता में काफी कम ही मिले और जो मिले भी उनकी भाषा eye केचिंग नहीं थी जो की बोरिंग लगते थे , पर इंग्लिश में काफी अधिक व् अच्छी गुणवक्ता के लेख मिले जो कि eye केचिंग भी थे और interesting भी होते है
  •  मै अपने अनुभवो को लोगो के साथ शेयर करके उन तक वहीं प्रेरणा,सकरात्मक ऊर्जा पहुँचना चहती हुँ जिसने मुश्किल वक्त में मुझे सही व् गलत में भेद करना सिखाया तथा कुछ अलग करने के लिए प्रेरित किया
इन्हीं वजहो से मैने ब्लोग लिखना शुरू किया तथा ब्लॉग में हिंगलिश प्रयोग करने का कारण भी यही है की मै अपनी बात को सरलता से समझा पायु
अतः  मेरा पाठकों से निवेदन है कि मेरे लेखो की व्याकरण की गलतीयों को माफ करदे और मेरे लेख या article पसंद आने पर comment करे व् मेरा ब्लॉग subscribe करे
मेरे लेखो को पढने,कमेंट्स करने व् subscribe करने के लिए शुक्रिया,धन्यवाद ,थैंक्यू
                                                             meaurmyself 
                                 

No comments:

Post a Comment

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *